IPL 2020: आखिर क्‍यों अकेले चार्टर्ड प्‍लेन से यूएई प‍हुंचे आरसीबी के कप्‍तान विराट कोहली? यहां जानें कारण

 

 नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीजन के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम यूएई पहुंच चुकी है. कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने शुक्रवार को दुबई से अपनी पहली फोटो शेयर करके फैंस को हैरान कर दिया था. दरअसल सोशल मीडिया पर आरसीबी की शेयर की गई किसी भी तस्‍वीर में कोहली नजर नहीं आए थे और टीम फोटो में कोहली के नजर न आने के बाद फैंस ने सही अंदाजा लगा लिया था.

आरसीबी के यूएई पहुंचने के कुछ ही मिनट बाद कोहली ने दुबई से एक तस्‍वीर शेयर की और वहां पहुंचने की पुष्टि की. मुंबई मिरर की खबर के अनुसार बायो सेफ्टी के चलते कोहली चार्टर्ड प्‍लेन से यूएई पहुंचे. वह करीब पांच महीने से घर पर सेल्‍फ आइसोलेशन में थे और बेंगलुरु का सफर करके खुद को जोखिम में नहीं डालना चाहते थे. मुंबई कोरोना से सबसे ज्‍यादा प्रभावित शहर में से एक है.

 एक सूत्र ने बताया कि वह मुंबई में क्‍वांरटीन थे. उन्‍होंने खुद का कोरोना टेस्‍ट भी करवाया था. इसीलिए वह बेंगलुरु नहीं आना चाहते थे. उन्‍होंने अकेले ही मुंबई से चार्टर्ड प्‍लेन से उड़ान भरी. दूसरी तरफ साउथ अफ्रीका के स्‍टार खिलाड़ी एबी डिविलियर्स, डेल स्‍टेन और क्रिस मॉरिस भी दुबई पहुंच गए हैं. कोरोना वायरस के कारण साउथ अफ्रीका के बॉर्डर बंद हैं, जिस वजह से फ्रेंचाइजी ने अपने इन प्‍लेयर्स के लिए चार्टर्ड प्‍लेन की व्‍यवस्‍था की. बाकी के विदेशी खिलाड़ी भी जल्‍द ही आरसीबी कैंप से जुड़ेंगे.

Post a Comment

0 Comments